अब सामने आया Rhea Chakraborty के वकील का बयान, बताई की कैसे मेरे क्लाइंट को …

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उसने ऐसा क्यों किया, अब तक यह बात सामने नहीं आई है। हालांकि, मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है। वहीं, पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के परिवार की एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार की एक टीम मुंबई में भी जांच कर रही है। इस दौरान, बिहार पुलिस ने कई बार कहा कि वह रिया के साथ कोई संपर्क नहीं कर सकती। रिया इसमें शामिल हो रही है। ऐसा उनके वकील ने कहा है।

वहीं, अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक बयान जारी कर कहा है कि रिया चक्रवर्ती हमेशा मुंबई में रही हैं। वह 14 जून 2020 को मुंबई में थीं। उन्हें सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई क्योंकि उनका नाम 20 की सूची से बाहर था। उन्हें 18 जून 2020 को बांद्रा पुलिस स्टेशन में मुंबई पुलिस द्वारा बुलाया गया था। उनका बयान वहां दर्ज किया गया था। फिर उन्हें 17 जुलाई 2020 को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने के लिए बुलाया गया। उन्होंने वहां अपना बयान भी दर्ज किया।

बाद में, जब बिहार पुलिस पटना में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच करने के लिए मुंबई आई, तो रिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कानूनी स्थिति को देखते हुए मामले को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए 30 जुलाई 2020 को याचिका दायर की। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा कि बिहार पुलिस के पास कानूनी रूप से मामले की जांच करने का कोई अधिकार क्षेत्र नहीं है।