फिर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से आयी बुरी खबर!! अब अंजली मेहता की …….

मार्च में, सरकार ने कोरोना के कहर को देखते हुए तालाबंदी की घोषणा की। जिसके कारण सभी शूटिंग को भी रोक दिया गया था। इस वजह से, केवल पुराने एपिसोड तीन महीने के लिए टेलीकास्ट किए गए थे। हाल ही में मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को फिर से लॉन्च किया गया था, लेकिन इस नई शुरुआत ने नई मुश्किलें भी खड़ी कर दी हैं। शूटिंग शुरू होते ही ‘रोशन सोढ़ी’ ने शो छोड़ दिया। अब खबर आ रही है कि अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा ने भी इसे छोड़ने का मन बना लिया है।

दरअसल 28 जुलाई को इस शो ने अपने शानदार 12 साल पूरे किए। 10 जुलाई को पूरी टीम ने कोरोना महामारी के बीच शो की शूटिंग फिर से शुरू की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली मेहता शो को अलविदा कह सकती हैं। नेहा कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण नए एपिसोड की शूटिंग के लिए सेट पर नहीं पहुंच सकती हैं। उन्होंने शो मेकर्स को अपना फैसला सुनाया है।

नेहा शुरू से ही इस शो से जुड़ी रही हैं, जिसके चलते उनके जाने से शो को बड़ा झटका लगेगा, शो में नेहा मेहता ने अंजलि मेहता का किरदार निभाया है, जो तारक मेहता की पत्नी हैं। शो में, तारक और अंजलि के बीच बहुत अधिक छेड़छाड़ होती है, जिसे दर्शक पसंद करते हैं। 2008 से, अंजलि इस शो के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इसके अलावा, उन्होंने स्टार प्लस के शो ‘भाभी’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। शो को छोड़ने के लिए उनकी ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुरचरण सिंह की रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने की भी खबरें हैं। तालाबंदी खत्म होने के बाद शूटिंग शुरू होने के बाद से वह इस शो में नहीं आए। हालांकि, 28 जुलाई को, उन्होंने शो के 12 साल पूरे करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। साथ ही दर्शकों का धन्यवाद किया। अब उनके शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं, हालांकि निर्माताओं ने इससे इनकार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी, जो शाहरुख खान के सह-कलाकार थे, को इस भूमिका के लिए प्रस्ताव मिला।